मार्केट में आई भारत की सबसे सस्ती 7 Seater Car, वीआईपी लग्जरी लुक के साथ मिलेगा प्रीमियम फीचर, कीमत देखें

Toyota Rumion 7 Seater Car MPV: हेलो दोस्तों नमस्कार आज के समय में 7 Seater Car को लेकर सभी लोग क्रेजी हैं। और हर कोई इसी कर को करने के लिए बेताब है। तो आपके लिए एक और भारत में शानदार प्रीमियम फीचर लाजवाब लुक के साथ मार्केट में दस्तक दे चुकी है। 7 सीटर कार तो आप अभी ही खरीद सकते हैं। क्योंकि यह एक ऐसी कर है जो अपने पूरे परिवार के साथ इस कर में अच्छे से सफर कर सकते हैं। और बाजार में इसकी डिमांड काफी ज्यादा बढ़ गया है और माइलेज, कीमत सब अच्छा है।

बता दे की 7 सीटर कंपनी टोयोटा ने बाजार में अपनी सबसे सस्ती 7 सीटर एमपी लॉन्च की है जिसे बेहद की फायदे कीमत पर खरीदा जा सकता है। यहां आपको दमदार इंजन किस शानदार माइलेज भी देखने को मिलेगा जो काफी अच्छा लगेगा। और जब भी इस बाइक में आप सफर करेंगे तो काफी अच्छा महसूस होगा।

Toyota Rumion 7 Seater Car MPV

यदि आप TOYOTA की इसकी फायदे 7 सीटर एमपीवी कार करने जाएंगे। तो उससे पहले आप इसके प्रीमियम फीचर्स के बारे में जान ले वायरलेस, एंड्राइड ऑटो और एप्पल कर प्ले के साथ 17.78 सेंटीमीटर टच स्क्रीन वाला स्मार्ट प्ले कास्ट ऑडियो सिस्टम एवं 55 प्लस फीचर के साथ टोयोटा ई कनेक्ट, रिमोट क्लाइमेट कंट्रोल मिलता है। जैसा लॉक अनलॉक स्मार्ट वॉच अनुकूलन उपलब्ध है। इसके अलावा वहां में किसी भी तरह की खराबी होने पर अलर्ट सर्विस कनेक्ट जैसा फीचर्स भी दिया गया है जो काफी अच्छा लगेगा। और इतनी ज्यादा प्रीमियम फीचर रहने के बाद आप इसमें पूरी सुरक्षा के साथ सफर कर सकते हैं।

मार्केट में आई भारत की सबसे सस्ती 7 Seater Car, वीआईपी लग्जरी लुक के साथ मिलेगा प्रीमियम फीचर, कीमत देखें
Toyota Rumion 7 Seater Car MPV

Toyota Rumion 7 Seater Car MPV सुरक्षा विशेषताएं

इस सस्ती एमवीपी में सुरक्षा का काफी ध्यान रखा गया है जो आपको अलग-अलग समय पर सुरक्षा से संबंधित पूरी ध्यान में रखते हुए इस कर को डिजाइन किया गया है। आपको आगे की सीटों के लिए ड्यूल फोंट और साइट एयर बैग, इलेक्ट्रॉनिक ब्रेकफास्ट, डिस्ट्रीब्यूशन के साथ एंटी लॉक, ब्रेकिंग सिस्टम, इंजन मोबिलाइज, सीट बेल्ट रिमाइंडर, स्पीड वार्निंग, सिस्टम एसपी सहायता प्रणाली मिलती है। जब आप ढलान पर रखा जाता है तो इसके साथ फ्रंट सीट बेल्ट टेंशन जैसे फीचर्स दिए गए हैं। जो काफी अच्छा रहेगा और आप पूरी तरह से सुरक्षित महसूस करेंगे।

Toyota Rumion 7 Seater Car MPV की कीमत

टोयोटा रूमियन की कीमत की बात करें तो शुरुआती कीमत 10.29 लख रुपए है। जो लंच किया गया था तब का है जो टॉप वैरियंट के लिए आप इसे कर देंगे तो 13.68 लाख रुपए तक आ सकता है।‌ आपको जानकारी के लिए बता दे की टोयोटा का जो भी गाड़ी लांच होता है जो नई गाड़ी लांच किया जाता है। तो उसकी कीमत काफी ज्यादा रहती है धीरे-धीरे काम भी होना शुरू होता है। मगर जब नई गाड़ी मार्केट में लंच होती है तभी उसकी मांग काफी ज्यादा बढ़ जाता है। और आज के समय में 7 सीटर कार की मांग इतना ज्यादा बढ़ गया है कि आउट ऑफ स्टॉक हो जा रहा है।

ध्यान रहे की जब भी आप इस गाड़ी को खरीदने के बारे में सोच रहे हैं तो पूरी जानकारी प्राप्त करने के बाद ही खरीदे। क्योंकि हमारे आर्टिकल में अभी भी बहुत सारी जानकारियां अधूरी है। क्योंकि इसमें इस पॉइंट पर फोकस किया गया है जिससे आपको इस गाड़ी के बारे में जानकारी प्राप्त हो सके। पर पूरी जानकारी प्राप्त करने के बाद ही आप गाड़ी कर दे जो भी जानकारी दी गई है। सोशल मीडिया के माध्यम से प्राप्त की गई है इन सभी जानकारी के किसी भी तरीके से कोई भी आधिकारिक पुष्टि के लिए हमारा वेबसाइट जिम्मेदार नहीं है। करने से पूर्व अपने स्तर पर कार्य की तकिया जरूर करें धन्यवाद।

Leave a Comment