Bullet Bike Price: लूट के माल छूट में, बुलेट बाइक की कीमत में हुई भारी की गिरावट, अब इतने में खरीदे बुलेट बाइक

Bullet Bike Price: हेलो दोस्तों नमस्कार बुलेट बाइक अब कम कीमत में भी अच्छी बाइक खरीद सकते हैं। क्योंकि नई बाइक की तरफ पुराना बाइक के भी सैल बाजार लग चुका है। जहां से कम कीमत में अच्छा बाइक खरीद सकते हैं। क्योंकि अभी के समय में नई बाइक करने जाएंगे तो करीब 2 लाख से चार लाख रुपए का बाजार हो सकता है।

वहीं अगर आप सेकंड हैंड बाइक कर देंगे तो 50000 से 1 लाख में अच्छी खासी बाइक मिल सकता है। क्योंकि अगर 2 साल चलाए हुए बाइक कर देंगे तो 50 से 80 हजार में मिल सकता है। जिसकी माइलेज भी अच्छी होगी कंडीशन भी काफी लाजवाब होगा। इसलिए आप सब सेकंड हैंड बाइक की तरफ रूख कर सकते हैं।

बता दे कि आज के समय में बुलेट बाइक हर कोई खरीदने के बारे में सोच रहे हैं‌। क्योंकि इसकी मांग काफी बढ़ गया है, जब आपके पास बुलेट बाइक रहेगा तो आपका इमेज भी काफी अच्छा रहता है। इसीलिए सभी लोग चाहते हैं की बुलेट बाइक एक होनी चाहिए। तो आप सबके लिए बहुत बड़ी खुशखबरी की बात है कि अभी आप कम कीमत में अच्छी बुलेट बाइक खरीद सकते हैं। इस समय जितने भी लोग बुलेट बाइक खरीद रहे हैं। ज्यादा लोग सेकंड हैंड की तरफ ही रूख कर रहे हैं। क्योंकि नई बाइक का बजट हर किसी के पास नहीं है।

Bullet Bike Price

मार्केट में जब से बुलेट बाइक ट्रेंड बढ़ गया है तब से शहर की तरह गांव में भी इसकी मांग काफी ज्यादा बढ़ गया है। अगर आप नई बाइक करने जाएंगे तो करीब 2 लाख से चार लाख रुपए तक देना पड़ सकता है। क्योंकि जो नई बाइक लॉन्च हो रही हो करीब तीन चार लाख में ही मिल रहा है। जिसकी माइलेज भी काफी लाजवाब है करीब 35 से 40 किलोमीटर प्रति लीटर मिल सकता है।

इसलिए अगर आपको नई बाइक करता है तो अच्छे रेट में खरीद सकते हैं। अभी भी बहुत सारे ऐसे बाइक है जिसका एक्स शोरूम प्राइस 180000 के करीब है। वही ऑन रोड प्राइस 250000 में अच्छी बुलेट बाइक मिल जा रहा है तो आप नई बाइक भी खरीद सकते हैं। क्योंकि जब आपके पास बाइक रहेगा तो आपकी लाइफ स्टाइल से लेकर इमेज तक सब बरकरार हो जाता है। और हर कोई आपकी बारे में ही बात करते हैं।

Bullet Bike Price: लूट के माल छूट में, बुलेट बाइक की कीमत में हुई भारी की गिरावट, अब इतने में खरीदे बुलेट बाइक
Bullet Bike Price

Bullet Bike की माइलेज

आज के समय में कोई भी लोग बाइक करते हैं तो सबसे पहले उसे बाइक की माइलेज के बारे में जानना चाहते हैं तो बुलेट बाइक की माइलेज काफी लाजवाब है। इसकी करीब माइलेज 35 से 40 किलोमीटर प्रति लीटर है। और इस बाइक की फीचर्स फ्यूल टैंक स्टाइल और भी आकर्षित करता है। लोगों को बाइक खरीदने के लिए तो आप इस बाइक को अच्छे कीमत में खरीद सकते हैं।

Bullet Bike की कीमत

बुलेट बाइक की कीमत तो बात ही दिया गया है कि करीब आपको 2 लाख से चार लाख के बीच में पढ़ सकता है। जैसा बीके कर देंगे वैसा कीमत लगेगा क्योंकि रॉयल एनफील्ड बुलेट बाइक की तरफ से बहुत सारी से नई बाइक या वेरिएंट बाइक लंच किया जा चुका है जिसकी कीमत अलग-अलग बताई जा रही है। इसलिए जब भी बाइक करते तो उसे बाइक की कीमत अच्छे से पता करने का बाद ही खरीदें।

Bullet Bike सेकंड हैंड खरीदना चाहिए?

बुलेट बाइक सेकंड हैंड खरीदने के बारे में सोच रहे हैं तो बिना सूची अप सेकंड हैंड बुलेट बाइक खरीद सकते हैं। क्योंकि इसकी मांग भी अब काफी ज्यादा बढ़ गया है। क्योंकि सेकंड हैंड बाइक भी एजेंसी की तरह ही बाजारों में बिक रहा है या आप ऑनलाइन ओएलएक्स के माध्यम से भी सेकंड हैंड बाइक खरीद सकते हैं। जहां पर कम कीमत में अच्छी बाइक मिल रहा है जब भी बाइक कर दे तो चला कर देख ले, सभी फीचर्स चेक करने के बाद ही खरीदे।

Leave a Comment